बुलंदशहर। मेरठ-बदायूं स्टेट हाईवे पर टकराई बसें, 9 घायल

 

ब्यूरो ललित चौधरी

शिकारपुर। मेरठ बदायूं स्टेट हाईवे पर मुकेरा मोड़ के पास रोडवेज बस और प्राइवेट बस की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में नौ लोग घायल हो गए।


हादसे के तुरंत बाद रोडवेज की दूसरी बस प्राइवेट बस में पीछे से जा घुसी। इस वजह से हाईवे पर दो किमी तक वाहनों की लाइन लग गई। मौके पर पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी शिकारपुर पहुंचाया। एक घंटे के बाद क्रेन मंगाकर बसों को हटवाया गया तब जाम खुला।

बुधवार की दोपहर सलेमपुर थाना क्षेत्र में मुकेरा मोड़ के पास दिल्ली से आ रही ग्रेटर नोएडा डिपो की रोडवेज बस सामने से आ रही प्राइवेट बस से भिड़ गई। इसी दौरान प्राइवेट बस के पीछे आ रही कौशांबी डिपो की रोडवेज बस प्राइवेट बस में जा घुसी। 


हादसे में रामअवतार पुत्र पृथ्वी सिंह, प्रियंका पुत्री राममूर्ति, सुमित पुत्र सुरेश पाल सिंह, विपिन पुत्र राजेश निवासीगण बदायूं, मुकेश निवासी सहसवान बदायूं, रजनी पत्नी रूपबसंत निवासी रामघाट, धर्मवती पत्नी प्रेमचंद निवासी दिल्ली और मारूफ पुत्र अल्लाह बख्श निवासी दिल्ली तथा कौशांबी डिपो की बस का परिचालक जौनी कुमार घायल हो गए। 

इनमें से रजनी, सुमित व मुकेश को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं, मामूली रूप से घायल करीब 20 से अधिक लोगों को अन्य बसों से रवाना हो गए।
हादसा होते ही मची ता दिखाई दिया।




और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال