बुलंदशहर। महिला की गोली मारकर हत्या, पड़ोसी ने कराई हत्या , जानिए क्या है मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में बुधवार को तीन व्यक्तियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान जहांगीराबाद पुलिस थाना क्षेत्र के जटवई गांव निवासी अनीता (38) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि महिला दूध बेच कर आजीविका कमाती थी।

ये है मामला

पुलिस ने कहा कि बुधवार सुबह तीन लोग भैंसों के बाड़े में दूध खरीदने के बहाने महिला के पास आए और जब वह पशु का दूध निकाल रही थी तब उसकी कमर में गोली मारी दी। अनीता के पड़ोसी, गोली की आवाज सुनकर बाड़े में दौड़े आए और एक आरोपी को पकड़ने में कामयाब हो गए।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि महिला के पड़ोसी चरणजीत सिंह (20) ने उसकी हत्या करवाने के लिए तीन लोगों को पैसे दिए थे। चरणजीत को शक था कि अनीता ने पिछले साल जादू टोना किया था जिससे चरणजीत के पिता की मौत हो गई थी। हालांकि, एसएसपी ने बताया कि चरणजीत के पिता की मौत कैंसर से हुई थी।

एसएसपी ने कहा कि लड़के ने महिला को जान से मारने के लिए तीन लोगों को दो लाख रुपये देने का वादा किया था और इसके लिए 50 हजार रुपये एडवांस में दिए थे. एसएसपी ने कहा कि पुलिस ने चरणजीत और दो अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया है.

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال