बुलंदशहर। नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

 

ब्यूरो ललित चौधरी

शिकारपुर। नगर के एक मोहल्ला निवासी महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता के मुताबिक, उसका पति 4 माह पूर्व जिला कारागार हरियाणा में निरुद्ध था, जो अब जमानत पर है। उसी दौरान उसकी मुलाकात नरसेना थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर निवासी युवक से हुई, जिसने विश्वास में लेकर उससे यह कहा कि वह एक मौलाना से ताबीज बनवा देगा।

जिससे उसका पति जल्द ही जेल से बाहर आ जाएगा। पीड़िता उसकी बातों में आ गई। आरोपी उसे अपने गांव ले गया। आरोप है कि वहां पहले से दो अन्य व्यक्ति मौजूद थे, जिन्होंने षड्यंत्र करके उससे 25 हजार रुपये ले लिए तथा नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी 3 माह तक विभिन्न स्थानों पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे।

उसने बताया कि 3 नवंबर को एक आरोपी उसे अपने घर ले आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 7 नवंबर की रात्रि आरोपी पीड़िता को जान से मारने की नीयत से गांव के जंगल में ले गए, जहां पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपी भाग गए। पीड़िता ने एसएसपी से मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है।
और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال