बुलंदशहर। पुलिस एक माह के बाद भी नहीं कर पाई किशोरी की बरामदगी, थाने की धूल फांक रहा है पीड़ित पिता

 

ब्यूरो ललित चौधरी

ऊंचागांव: क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी का अपहरण एक माह पहले दो कर लिया गया था। घंटना को एक माह गुजरने के बाद भी नरसेना पुलिस किशोरी को बरामद नहीं कर पाई है। 

पीड़ित किशोरी का पिता पुत्री की बरामदगी को लेकर थाने और चौकी के चक्कर लगाता चला आ रहा है। एसएसपी से शिकायत करने के बाद भी पुलिस किशोरी की बरामदगी को गंभीरता से नहीं ले रही है।

नरसेना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को एक माह पूर्व दो युवक बाइक पर अपहरण कर ले गए थे। इसमें किशोरी के पिता ने आरोपित युवक उमेश पुत्र रनवीर और रविंद्र के विरुद्ध थाना नरसेना में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के बजाय मुख्य आरोपित के पिता होमगार्ड और आरोपी के साथी को गिरफ्तार लिया था। 

लेकिन मुख्य आरोपित पुलिस की पकड़ से अभी कोसों दूर है। घटना के एक माह बीत जाने के बाद भी नरसेना पुलिस किशोरी को बरामद नहीं कर पाई है। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस उस पर चौकी और थाने के चक्कर लगवाती चली आ रही है, लेकिन लड़की को बरामद नहीं कर रही है। 

पीड़ित पिता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए पुत्री को बरामद करने की गुहार लगा चुका है। आरोप है कि पुलिस संदेह के घेरे में होने वाले लोगों को पकड़ने और छोड़ने का खेल खेलती चली आ रही है। 

थाना प्रभारी यज्ञदत शर्मा ने बताया कि अपरहण में सहयोग करने के आरोपी रविद्र व मुख्य आरोपित के पिता होमगार्ड रनवीर को पहले ही पुलिस जेल भेजने की कार्रवाई कर चुकी है। किशोरी को बरामद करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال