बुलंदशहर। भगवान परशुराम की मूर्ति का अनावरण 48 घंटे किए जाने एवं एफआईआर वापस की मांग को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर पूर्व ब्लांक प्रमुख पति राकेश शर्मा, के तत्वाधान में ब्राह्मण समाज के लोगों की एक बैठक नगर स्थित स्वागत गार्डन में ओमप्रकाश शर्मा, की अध्यक्षता व शिवकुमार शर्मा, के संचालन में हुई।

जिसमें ब्राह्मण समाज के लोग काफी संख्या में पहुंचे चेतना परिषद बुलन्दशहर एवं समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से शासन प्रशासन से मांग है की भगवान परशुराम की मूर्ति का 48 घंटे में अनावरण किया जाए यदि मूर्ति का अनावरण 48 घंटे में व मुकदमा वापस नहीं होता है।

तो समाज के लोग 10 नवंबर को परशुराम चौक पर धरना प्रदर्शन करेगा पूर्व ब्लांक प्रमुख पति राकेश शर्मा, ने एसडीएम आशीष कुमार, को ज्ञापन सौंपा ज्ञापन में कहा गया की शिकारपुर नगर में प्रवेश द्वार पर स्थित भगवान परशुराम की मूर्ति का समाज के लोगों द्वारा दीपावली पर साफ सफाई करते माल्यार्पण कर दिया था नगर प्रशासन द्वारा भगवान परशुराम की मूर्ति को दुबारा ढक दिया गया है।

किसी भी भगवान की मूर्ति को जिस की पूजा अर्चना हो चुकी हो जब ढका जाता है जब मूर्ति खंडित हो जाती है मगर यहां पर मूर्ति खंडित नहीं है इस सूरत में मूर्ति को ढक देना समाज का अपमान है जिससे ब्राह्मण समाज की भावना आहत है जिसे समाज स्वीकार नहीं करेगा शासन प्रशासन से मांग है की भगवान परशुराम की मूर्ति का 48 घंटे में अनावरण किया जाए।

यदि मूर्ति का अनावरण 48 घंटे में व एफ आई आर वापस नहीं होती है तो समाज के लोग 10 नवंबर को परशुराम चौक पर धरना प्रदर्शन करेगा शान्ति व्यवस्था का पूर्ण दायित्व शासन प्रशासन का होगा मांग को लेकर पूर्व ब्लांक प्रमुख पति राकेश शर्मा, व समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने एसडीएम आशीष कुमार, को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, उप निरीक्षक सुनील कुमार गौतम, कस्बा इंचार्ज अंकित कुमार चौहान, पुलिस बल के साथ मौजूद रहे बैठक में पंकज शर्मा, नरेन्द्र शर्मा, रितेश कुमार वत्स, महेश शर्मा, पूनम पंडित, बीडी शर्मा, बबली त्यागी, सुभाष गांधी, यश कौशिक, राजकुमार शर्मा, मनीष शर्मा आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال