बुलंदशहर। चिकित्सक पर लगे दुष्कर्म के कोशिश का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। जहांगीराबाद क्षेत्र के एक चिकित्सक पर महिला कर्मचारी ने दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरोपी चिकित्सक ने हॉस्पिटल के साथ ही निजी कार्य करने के लिए भी बाध्य किया। पीड़िता ने एसएसपी को शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जहांगीराबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता ने शिकायत देकर बताया कि जब क्षेत्र के एक अल्ट्रासाउंड सेंटर पर नौकरी करती थी। इसी दौरान पास के ही हॉस्पिटल चलाने वाले चिकित्सक ने उसे अधिक वेतन देने का आश्वासन देकर अपने हॉस्पिटल में नौकरी दे दी। 

आरोप है कि कुछ दिन तो सबकुछ ठीक रहा, लेकिन बाद में आरोपी चिकित्सक ने अश्लील हरकत शुरू कर दी। जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने अभद्रता की। एक दिन आरोपी घर पहुंच गया और अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपी के परिजन से इस संबंध में शिकायत की गई तो परिजनों ने आश्वासन दिया कि दोबारा से ऐसी हरकतें नहीं होगी। 

आश्वासन के बाद भी आरोपी की हरकतें जारी रहीं। पीड़िता ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं।


और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال