बुलंदशहर। विवाहिता की मौत के मामले पति सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

ब्यूरो ललित चौधरी

कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के गांव मीरपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जिसमें पहासू थाना क्षेत्र के गांव फरकना निवासी कमल सिंह ने अपनी बेटी साखी की शादी एक वर्ष पूर्व कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के गांव मीरपुर निवासी सोनू के साथ की थी। आरोप है कि शादी में दिए गए दान-दहेज से नाखुश ससुराल पक्ष के लोग अतिरिक्त दहेज में पचास हजार रुपये की मांग कर रहे थे। 

आरोप है कि मांग पूरी नहीं होने पर सुसराल पक्ष के लोग साखी को मानसिक और शारीरिक प्रताड़ित कर रहे थे। शनिवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में साखी का शव घर के कमरे में पड़ा मिला था। उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे।

मायके पक्ष के लोगों ने गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी थी। मृतका के भाई श्यौराज ने चार लोगों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

कोतवाली खुर्जा नगर प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर सोनू, मुन्नी, राजू और कमलेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال