उत्तर प्रदेश। नशीली सिगरेट पिलाकर युवक का दो बोतल खून निकाला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

मुरादाबाद जिले के मूंढापांडे थानाक्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपंजीकृत चिकित्सक पर नशीली सिगरेट पिलाकर दो बोतल खून निकालने का आरोप लगाया है। पीड़ित के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मुरादाबाद। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में युवक को नशीली सिगरेट पिलाकर दो बोतल खून निकालने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित के पिता ने मूंढापांडे पुलिस को आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव वर्ग की मड़ैया निवासी अशरफ अली का कहना है कि उनके बेटे फैजान को गांव का ही महफूज 28 अक्टूबर की दोपहर तीन बजे बहला-फुसलाकर घर से ले गया था। आरोप है कि महफूज ने कानपुर स्थित जनता पैथोलॉजी लैब पर उसका ब्लड टेस्ट कराया। इसके बाद महफूज उसे गाड़ी में बैठकर मुरादाबाद ले गया और नशीली सिगरेट पिला कर उसका गाड़ी में ही दो बोतल खून निकाल लिया।

इस दौरान रात 10 बजे पिता ने फैजान को फोन किया तो आरोपी ने दोस्त बता कर फोन काट दिया। देर रात करीब 12 बजे वह फैजाबाद को नशे की हालत में घर के बाहर छोड़ गया। पूछने पर फैजान ने आपबीती बताई। तब उन्होंने पुलिस को तहरीर दी। इंस्पेक्टर संजय पांचाल ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال