बुलंदशहर। खुले मे रखा था ट्रांसफॉमर्स, तार के टूटकर नीचे गिरने से छात्र झुलसा, विभाग के खिलाफ दी तहरीर

 

ब्यूरो ललित चौधरी

कोतवाली क्षेत्र के गांव आढ़ा में प्राथमिक विद्यालय के बाहर खुले में रखे ट्रांसफार्मर का तार टूट कर कक्षा दो के छात्र प्रशांत के ऊपर गिरने से वह गंभीर रूप से झुलस गया। परिजनों ने छात्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

विनोद प्रजापति पुत्र विरेंद्र सिंह ने बताया कि उसका पुत्र प्रशांत (8वर्ष) गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो का छात्र है। विद्यालय के गेट के बाहर खुले में ट्रांसफार्मर रखा हुआ है। शनिवार की सुबह प्रशांत स्कूल जा रहा था। जैसे ही वह स्कूल के गेट पर पहुंचा हवा चलने के कारण हाईटेंशन तार ढीले होने के कारण आपस में टकरा गए।लाइन में फाल्ट होने के कारण एक तार टूटकर प्रशांत के ऊपर गिर गया। करंट लगने के कारण वह बुरी तरह से झुलस गया।  

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि पीडि़त ने एक्सईन, एसडीओ,जेई के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


बुलंदशहर। मासूम बालिका को भेजा राजकीय बाल गृह शिशु मथुरा 

गुलावठी में कई दिन पूर्व लावारिस अवस्था में मिली नवजात बालिका को बाल कल्याण समिति ने राजकीय बाल गृह शिशु मथुरा भेज दिया है। बालिका का कई दिन से जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था।

जिला बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष डॉ. अंशु बंसल ने बताया कि कई दिन पूर्व एक नवजात बालिका गुलावठी क्षेत्र में मिली थी। बालिका का जन्म भी कुछ घंटों पहले ही हुआ था। बालिका को बाद में समिति ने अपने संरक्षण में ले लिया था। रात भर सर्दी में रहने के कारण बच्ची की हालत बिगड़ गई थी, जिस पर उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया की हालत में सुधार होने पर अब बालिका को राजकीय बाल गृह (शिशु) मथुरा भेज दिया है। बच्ची के परिजनों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال