बुलंदशहर। हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से किशोर की मौत

 

ब्यूरो ललित चौधरी

नगर क्षेत्र के शिकारपुर रोड स्थित शास्त्री नगर में मकान पर पेंट कर रहे एक मजदूर को हाईटेंशन लाइन का करंट लगने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बुलंदशहर। शास्त्री नगर स्थित नरेश चौधरी के मकान में रंगाई पुताई का कार्य चल रहा है। इस कार्य के लिए गुलावठी क्षेत्र के गांव गनोरा से एक निवासी बबलू कुमार (17) वर्षीय शनिवार को पुताई का कार्य कर रहा था। इसी दौरान मकान के ऊपर से निकल रही हाईटेंशन लाइन के तार आपस में टकरा गए इससे घरों की बिजली में करंट चारों ओर से दौड़ गया जिसकी चपेट में आकर बबलू की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि मजदूर की करंट लगने से मौत हुई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

विद्युत सुरक्षा निदेशालय की विद्युत सेफ्टी रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद 5 लाख तक के मुआवजे को प्रावधान है। रिपोर्ट के आधार पर पुष्टि होने पर मुआवजा दिया जाएगा।

- अवधेश कुमार, मुख्य अभियंता विद्युत विभाग बुलंदशहर

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال