....तो मिल ही गई पुलिस की चोरी हुई लैपर्ड, जानिए कहाँ से की बरामद

डेस्क समाचार दर्पण लाइव 

थाना क्वार्सी क्षेत्रांतर्गत क्वार्सी चौराहे से चोरी की गई पुलिस की लैपर्ड शनिवार को बुलंदशहर के डिबाई से बरामद कर ली गई है।

बता दें कि क्वार्सी चौराहे से पुलिस की लैपर्ड उस समय चोरी कर ली गई थी, जब लैपर्ड पर तैनात सिपाही क्वार्सी चौराहे पर जाम खुलवा रहे थे। लैपर्ड चोरी होने के बाद महकमे की काफी किरकिरी हुई थी। घटना के शीघ्र अनावरण के लिए कुल 10 टीमें का गठन किया गया। 100 से अधिक वाहन चोरों से पूछताछ की गई। वाहन चोरों द्वारा उक्त चोरी की गयी सरकारी मोटर साइकिल को शनिवार की रात थाना क्षेत्र डिबाई जिला बुलन्दशहर के जंगलों में लावारिस हालात में छोड़ दिया गया। सूचना पर तत्काल टीमों को थाना डिबाई, बुलन्दशहर के लिए रवाना किया गया। जहां से मोटर साइकिल को कब्जे में लेकर अभियुक्तों की शिनाख्त के लिए घटना स्थल से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज व वीडियो के माध्यम से प्रयास किया गया तो घटना में दो वाहन चोरों अरुण उर्फ कालिया व सौरभ के नाम प्रकाश में आये। अरुण उर्फ कालिया को ग्राम दानगढ़ थाना डिबाई जिला बुलन्दशहर से गिरफ्तार किया गया। जिसकी निशादेही पर लैपर्ड मोटर साईिकल अपाचे का स्विच हूटर बॉक्स व सायरन बुलंदशहर के जंगलों से बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाइक बरामद कर ली है।

पुलिस ने यह किया बरामद :

-मोटर साईिकल अपाचे रंग सफेद, स्विच हूटर बॉक्स व सायरन।

वर्जन

पुलिस की थाना क्वार्सी से चोरी हुई लैपर्ड बुलंदशहर के डिबाई से बरामद कर ली गई है। युवक ने नशे में धुत होकर बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उसका पुराना कोई आपराधिक रिकॉर्ड सामने नहीं आया है।

-कलानिधि नैथानी, एसएसपी, अलीगढ़।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال