बुलंदशहर। लापता युवक का 16 दिन बाद भी सुराग नहीं

 

रिपो० रिशू कुमार

गुलावठी क्षेत्र के गांव खुशहालपुर के रहने वाले लवी का 16 दिन बाद नहीं पता चला सुराग। परिजनों को सता रही अनहोनी की आशंका। गुलावठी कोतवाली पर है गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज।

बुलन्दशहर : गुलावठी 16 दिन पूर्व लापता हुए 24 वर्षीय युवक का अभी तक सुराग नहीं लगा है परिजनों को युवक के साथ अनहोनी की चिंता सता रही है क्षेत्र के गांव खुशहालपुर का रहने वाला लवी मोदी 24 वर्ष पुत्र रकम सिंह मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा था।

15 सितंबर को बिना बताए घर से निकला था लेकिन अभी तक लौट कर नहीं आया है युवक के परिजन दर-दर भटक कर उसे तलाश कर रहे है पीड़ित परिजनों ने गुलावठी कोतवाली में युवक की गुमशुदगी दर्ज करा दी थी युवक के परिजनों के अनुसार लवी मानसिक रूप से अस्वस्थ है वह भांग पीने का आदी है।

रकम सिंह, ने बताया कि उसका पुत्र भांग पीने का आदी है वह पहले भी घर से बिना बताये चला जाता था एक-दो दिन में स्वयं लौट आता था लेकिन 16 दिन से लवी का कोई सुराग नहीं लगा है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर के मुताबिक युवक के स्वजनों ने गुलावठी कोतवाली में लवी मोदी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है पुलिस युवक की तलाश कर रही है यदि किसी को जानकारी मिले तो गुलावठी पुलिस को 9454403158 पर अथवा युवक के स्वजनों को 8860185120, 9456070783 पर सूचना दें ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال