बुलंदशहर। करवा चौथ के चलते बाजार हुए गुलजार, देर शाम तक हुई खरीददारी सौंदर्य प्रसाधन व कपड़ों की दुकानों पर रही भीड़

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर : करवा चौथ का त्यौहार कल परंपरागत तरीके से मनाया जाएगा सुस्त पड़े बाजारों में रौनक लौटने लगी है त्यौहार के चलते सिंगार कपड़े चूड़ियां की दुकानों पर खूब भीड़ देखी जा रही है।

करवा चौथ को लेकर महिलाओं ने ब्यूटी पार्लरों पर जा जा कर मेहन्दी लगवाई और मेकअप भी करवायें महिलाओं में इस पर्व लेकर खास महत्व और यह पर्व कल परंपरागत तरीके से मनाया जाएगा यह पर्व दांपत्य जीवन में खुशहाली भरने का खासा असर है यह पर्व पति और पत्नी के रिश्ते पर प्रगढ़ता लाता है इस दिन सुहागिन महिलाएं व्रत रख पति की दीर्घायु की कामना करती है।

त्यौहार के चलते बाजारों में रौनक बढ़ गई है वहीं महिलाएं जमकर खरीददारी कर रही है साड़ी शोरूम मालिक ने बताया की साड़ियों का नया आकर्षक स्टांंक मंगाया गया है जिसे खरीदने में महिलाएं काफी रूचि दिखा रही है शनिवार को महिलाओं ने जमकर खरीददारी की और सजने संवरने के साथ पूजा आदि के लिए सामान की खरीदारी की बाजारों में साड़ियों के शोरूम कांस्मेटिक ज्वेलरी की दुकानों पर महिलाएं टीवी सीरियल में चल फैशन की साड़ियां व चूड़ियां की मांग करते हुए देखी जा रही।

दुकानदारों ने महिलाओं के पसंद का पूरा ख्याल रखा सबसे अधिक क्रेज नवविवाहिता ने ऐसी युक्तियों में दिखा जिनकी शादी होने वाली है देर शाम तक बाजारों में भीड़ रही करवा चौथ पर महिलाएं अपने पति की लम्बी आयु के लिए व्रत रखती है।



और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال