बुलंदशहर। मिनी ट्रक व मोटरसाइकिल की आमने सामने टक्कर से युवक की मौत, एक घायल

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव कादरी बाग के नजदीक पैट्रोल पम्प पर तेल डलवाने के लिए आ रहें मोटरसाइकिल सवार युवक की घटना स्थल पर मौत हो गयीं।जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। 

जानकारी के अनुसार मामला कादरीबाग के समीप बने पैट्रोल पम्प पर जितेन्द्र कुमार उम्र 19 वर्ष पुत्र तरूण कुमार निवासी सूरजपुर थाना जवां जनपद अलीगढ़ व एक साथी आकाश पुत्र जवाहर लाल मोटरसाइकिल पर सवार होकर पैट्रोल डलवाने के लिए आ रहे थे अचानक डिबाई की ओर से आ रहें मिनी ट्रक से टक्कर हो गयीं जिसमें जितेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गयीं जिसें उसके फुफा व गांव वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डिबाई लाया गया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए बुलन्दशहर शव विच्छेद ग्रह भेज दिया गया।

घायल आकाश को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह, ने मौके पर पहुंचकर मिनी ट्रक नम्बर- DL-1LAE 3593 को घटना स्थल से कब्जे में लेकर थाने में पहुंचा दिया जबकि चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया मृतक जितेंद्र कुमार अपनी बुआ के घर सतोहा में रह रहा था मृतक के पिता की दो साल पहले मृत्यु हो चुकी है और परिवार में मां लता देवी व बहन चारू है जिसकी जिम्मेदारी जितेन्द्र के कन्धों पर थी। जितेंद्र की मौत से पूरे परिवार पर संकट आ गया है परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।



और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال