बुलंदशहर। महाकाली शोभायात्रा का नीरज पहाड़ी, एस.के. निर्भय एवं हरिओम निर्भय ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया शुभ आरंभ

 

रिपो० रिशु कुमार

बुलन्दशहर : जहांगीराबाद नगर के मौहल्ला प्रभु दयाल मे माँ काली की शोभा यात्रा निकाली गई जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि नीरज पहाड़ी, एस.के.निर्भय और हरिओम निर्भय ने माँ काली की पूजा अर्चना कर शोभायात्रा का शुभारम्भ कि। और आशीर्वाद लिया कमेटी मैम्बरो के द्वारा मुख्यातिथियों को शॉल उड़ा कर सम्मानित किया गया।

जिसमे माँ काली का रूप रितिक ठाकुर ने धारण किया नगर के मौहल्ला प्रभु दयाल में निकली काली की आरती करते हुए शोभायात्रा का शुभारंभ करने के उपरांत हरिओम निर्भय, ने कहा कि माता काली की कृपा से सभी बुरी शक्तियों का अंत होता है साथ ही सभी भक्तो की माता काली मनोकामना भी पूर्ण करती है इस अवसर पर एस.के.निर्भय, ने कहा कि माँ काली की शोभायात्रा इसी प्रकार प्रतिवर्ष निकलती रहे माँ काली की कृपा हमेशा बनी रहे माता रानी सभी दुष्टों का नाश करने वाली है।

वरिष्ठ नागरिक नीरज पहाड़ी व्यापारी नेता ने भी अपने विचार रखे एवं महेश चंद, गोपाल श्रोतिय, कपिल चॉकडात, राजेन्द्र अग्रवाल, महेश चंद, दीपांशु गुप्ता, प्रियांशु गुप्ता, दीपांशु ओझा, आदि साथ रहे विराट जुलुस मे मुस्लिम समुदाय ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और अन्य धर्मों के लोग भी शामिल रहे माँ काली का प्रचंड रूप देख सभी माँ काली का आशीर्वाद पाने के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ नजर आई।

यहाँ तक की काली स्वरूप के चरणों मे झुककर आशीर्वाद प्राप्त करते नजर आए शहर के लोगो ने शांति व्यवस्था बनाये रखने में अपना पूर्ण योगदान दिया शोभा यात्रा मे कमेटी सदस्यों ने अजय निर्भय, शिवम निर्भय, सौरभ गोयल, रोहित गोयल, शानू पहाड़ी ने प्रोग्राम सफल बनाने के लिये सभी को बारम्बार धन्यवाद किया।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال