हथकड़ी में भी हेकड़ी, पुलिस की गिरफ्त में था, लेकिन हिम्मत तो देखिए जाते जाते लड़कियों को दी फ्लाइंग किस

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

 मुरादाबाद :- में पुलिस की हथकड़ी में एक मनबढ़ की हेकड़ी देखने को मिली. पुलिस उसे​ गिरफ्तार कर थाने ले जा रही थी लेकिन उसकी हेड़की तो देखिए जाते-जाते आसपास और हंगामा होने की वजह से मैरिज हाल की छत पर खड़ी हुईं लड़कियों को मनबढ़ फ्लाइंग किस देता हुआ चला गया.

ये पूरा वाकिया किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर वायरल कर दिया है.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद थाना कटघर इलाके में अब्दुल्ला मैरिज हॉल पर दो पक्षों में मामूली विवाद हो गया और दोनों ही पक्षों ने में जमकर मापीट हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर डायल 112 पहुंच गई पुलिस ने हंगामा ध्कर रहे युवक को हिरासत में ले लिया, लेकिन हिरासत में लेने के बावजूद भी दबंग द्वारा पुलिस जीप में बैठकर दबंगी दिखाता रहा. योगी पुलिस का दंबग को बिलकुल भी कोई ख़ौफ़ नहीं था.

पुलिस की मौजूदगी में मैरिज हॉल में मौजूद लड़कियों को फ्लाइंग किस दी और अभद्रता करते हुए पुलिस के साथ चला गया. जिसके द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी जा रही थी. जाते जाते समय उसे धमकी देता हुआ चला गया,भले ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हूं. लेकिन उसके बावजूद भी ना तो आरोपी को अपनी गलती पर कोई अफसोस है और ना ही कोई पछतावा ऊपर से लोगों के साथ अभद्रता करता हुआ आरोपी पुलिस जीप में बैठा और पुलिस आरोपी को अपने साथ थाने ले गई.

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال