अलीगढ़ | पुलिस ने पकड़ा फर्जी किन्नर, अवैध वसूली के साथ करता था लड़कियों से छेड़छाड़, पुलिस ने करा दिया मुंडन

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़: मडराक क्षेत्र के आगरा रोड इलाके में वसूली करते फिर रहे फर्जी किन्नर का असली किन्नर से झगड़ा हो गया। नौबत मारपीट के चलते थाने तक पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने बैठा लिया। बाद में समझौता होने पर दोनों को छोड़ दिया गया।

इसके बाद फर्जी किन्नर का सिर मुंडवाए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं। इंस्पेक्टर का कहना है कि दोनों समझौते के बाद यहां से चले गए। सिर मुंडवाने का घटनाक्रम संज्ञान में नहीं है। बताते हैं कि फर्जी किन्नर आगरा रोड पर बसों, घरों व व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर वसूली करते हैं। इसकी शिकायत किन्नर गुरु करिश्मा तक पहुंची थी।
आरोप यह भी था कि फर्जी किन्नर घरों में जाने पर बहन बेटियों से हरकत करने से भी नहीं चूकते। इस संबंध में खुद करिश्मा गुरु ने पुलिस को जानकारी दी थी। सोमवार को असली किन्नर का सासनी गेट इलाके के ही फर्जी किन्नर से मडराक क्षेत्र में आमना-सामना हो गया, जहां दोनों में मारपीट हो गई। मामला थाने पहुंचा तो दोनों को बैठा लिया गया। बाद में करिश्मा गुरुके पहुंचने पर मामले में समझौते के बाद उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया।
इसके बाद थाने से निकलते ही किन्नरों की मौजूदगी में व कुछ पुलिसकर्मियों के सामने फर्जी किन्नर का सिर मुंडवाया गया है। इसके पीछे मकसद है कि भविष्य में इस तरह की हरकत न करे। यह वीडियो वायरल होने पर जब इंस्पेक्टर मडराक कुलदीप सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है। सिर कहां मुंडवाया गया, उनकी जानकारी में नहीं है। हां, मारपीट के बाद दोनों थाने आए थे, जिन्हें समझौते पर छोड़ा गया था।
और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال