अलीगढ़ | लापता युवक का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, मौके से एक चाकू बरामद, हत्या की आशंका


डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ - अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके की जमालपुर पुलिस चौकी के सामने में रेलवे ट्रेक के निकट 1 दिन पहले लापता युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई।

युवक का गला व हाथ की कलाई कटी हुई है। जबकि सिर में गंभीर चोट भी लगी हुई है। शव के पास से एक चाकू भी बरामद हुआ है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

वीओ -परिजनों के मुताबिक करीब 34 वर्षीय अफसार का ससुराल पक्ष से पांच दिन पहले विवाद हुआ था। वहीं शुक्रवार को रेलवे क्रांसिंग के करीब आजाद नगर में शव मिला है। शरीर पर चाकूओं से हमले के निशान है। एक तरफ किसी से दुश्मनी होने से इनकार किया है। वहीं, सुसराल पक्ष से हुए विवाद के चलते हत्या की आशंका परिजनों ने जताई है। इंस्पेक्टर क्वार्सी विजय के मुताविक देर रात एक मालगाड़ी के गार्ड द्वारा भी सूचना दी गई थी। लेकिन रात को कुछ नहीं मिला तो सुबह तड़के जाकर छानबीन करने पर रेलवे ट्रेक से कुछ फासले पर गड्ढे में शव बरामद हुआ है। जिसका पंचनामा करके पोस्टमॉर्टम के लिए शव भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال