अलीगढ़ | चालान माफ नहीं किया तो तेरा मर्डर कर दूंगा,,,

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : संभागीय परिवहन कार्यालय में सोमवार को एक दलाल ने बाबू को मर्डर तक की धमकी दे डाली। बाबू ने इस मामले में थाना बन्नादेवी में तहरीर देकर दलाल के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

दोपहर दो बजे प्रवर्तन कार्यालय में तैनात बाबू दिनेश कुमार गोला के पास दिनेश प्रधान निवासी गूलर रोड एक ट्रक के चालान का मामला लेकर पहुंचा। ट्रक राजस्थान नंबर पर पंजीकृत है। उक्त को कासगंज पीटीओ की ओर से 23 अक्टूबर को ओवरलोड में पकड़े जाने के बाद सीज किया था। वर्तमान में यह चंडौस थाने में सीज है। इस ट्रक का 97 हजार रुपये का चालान काटा हुआ है। आरोपी दिनेश प्रधान ने बाबू को हड़काते हुए कहा कि इस ट्रक का चालान माफ करते हुए थाने से छुड़वाने का निर्देश जारी किया जाए। बाबू ने नियमों का हवाला देते हुए इनकार कर दिया। इसी बात पर दिनेश प्रधान भड़क गया। बाबू दिनेश कुमार गोला के मुताबिक आरोपी ने भरे ऑफिस में जान से मारने की धमकी देते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी। सरकारी कार्य को प्रभावित कर दिया। इसकी शिकायत आरटीओ प्रवर्तन फरीदउद्दीन से की गई। उनके निर्देश पर मामले में मुकदमा दर्ज करने के लिए बन्नादेवी थाने में तहरीर दी गई है। थाना बन्नादेवी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि आरटीओ कार्यालय के बाबू की तहरीर मिलने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

कार्यालय में घुसकर पहले भी बाबुओं के साथ मारपीट करते रहे हैं दलाल

आरटीओ कार्यालय में यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले दिसंबर 2020 में एनओसी पटल तैनात प्रधान सहायक के साथ मारपीट करते हुए गला दबाने और पिस्टल तानने की हिमाकत दलाल भूपेंद्र ने की थी। उस मामले में भी बन्नादेवी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। उस समय पुलिस ने आरोपी दलाल भूपेंद्र के पास से एक अवैध पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए थे। उसे जेल भी भेजा गया था। अब वह फिर से आरटीओ कार्यालय में दलाली का कार्य कर रहा है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال