बुलंदशहर। लिफ्ट देकर महिलाओं साथ ठगी करने वाला ठग गिरफ्तार, भेजा जेल

 

ब्यूरो ललित चौधरी

सिकंदराबाद। कोतवाली पुलिस ने तीन महिलाओं को लिफ्ट देकर ठगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर घटनाओं का खुलासा किया है। जिसके कब्जे से 27 हजार की नगदी, सोने की चेन  और चोरी की स्कूटी बरामद की है। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि दो सप्ताह पहले पूर्व चेयरमैन महासिंह सैनी की पत्नी वृद्धा शंकुलता देवी ने स्कूटी सवार ने लिफ्ट देने के बाद उनसे सोने के जेवरात व नगदी ठग लिए थे।

इससे पूर्व जेवर से आयी वृद्धा से एसडीएम कालोनी उसकी बेटी के पास छोड़ने की एवज की स्कूटी सवार बैग उड़ा ले गया था। 

जबकि इससे पूर्व भी सलेमपुर कायस्थ मायके आयी महिला व उसके बच्चे को लिफ्ट देकर जेवरात व नगदी ठग ली गई थी। 

वारदातों के खुलासे को पुलिस टीम को लगाया था

पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध स्कूटी सवार की जांच शुरू कर दी गई और गुरूवार को प्राइवेट बस स्टेंड पर फिर से किसी महिला को ठगी का शिकार बनाने के प्रयास में लगे शातिर को पुलिस टीम ने स्कूटी समेत पकड़ लिया। जिसके कब्जे से 27 हजार की नगदी, सोने की चेन और चोरी की स्कूटी बरामद हुई है।

शातिर ठग की पहचान और वारदात वाली जगह

पकड़ा गया ठग की पहचान शिव कुमार पुत्र प्रकाश निवासी मोहल्ला फज्जो शारगुल, कस्बा छायंसा,फरीदाबाद हरियाणा निवासी है। जिसके द्वारा सिकंदराबाद, बुलंदशहर, खुर्जा समेत गौतमबुद्धनगर के विभिन्न स्थानों पर दर्जनों ऐसी वारदात करना स्वीकार किया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि शिव कुमार को गिरफ्तार कर 27 हजार रूपए की नगदी, एक सोने की चेन और चोरी की स्कूटी बरामदगी के साथ पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। 

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال