बुलंदशहर। चोरी की बुलेरो के साथ, भारी मात्रा में चोरी का सामान सहित दो गिरफ्तार

 

ब्यूरो ललित चौधरी

कोतवाली खुर्जा नगर पुलिस ने पहासू रोड स्थित शिल्प गार्डन के निकट से चोरी की बुलेरो सहित दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि गुरुवार रात को पुलिस क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पहासू रोड स्थित शिल्पा गार्डन के पीछे तीन लोग बुलेरो पिकअप वाहन से चोरी का लोहे का सामान कार में लाद रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच उक्त आरोपी की तलाश शुरू कर दी।


पुलिस को अपनी ओर आता देख आरोपी ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दो आरोपीयों को पकड़ लिया। वहीं एक आरोपी फरार होने में कामयाब रहा।

पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम अजय चौधरी और अनिल निवासी मुरारीनगर खुर्जा बताया। जिनसे पुलिस ने 2.90 कुंतल लोहे के छल्ले, आई-10 कार और नोएडा से चोरी की गई बुलेरो पिकअप कार बरामद की। साथ ही बताया कि वह लोहे के सामान को बेचने के लिए बुलेरो से कार में लाद रहे थे।


कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि अजय और अनिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर व चोरी की गई आई-10 कार, बुलेरो पिकअप की बरामदगी कर न्यायलय के समक्ष पेश कर जेल भेज भेज दिया गया है।



और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال