यूपी के बीटीसी पत्राचार अभ्यर्थियों को जल्द मिलेगी नौकरी

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर : मान्यता प्राप्त टीचर्स एसोसिएशन बेसिक उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष के.सी. आर्य ने अभ्यर्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा है कि कोर्ट के आदेश के बाद अब उन्हें जल्द ही नौकरी मिलेगी।

सन वैली मैरिज होम में प्रदेश भर से आए बीटीसी पत्राचार अभ्यर्थियों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष के.सी. आर्य ने कहा कि पिछले 26 सालों से नौकरी की बाट जो कर रहे थे बीटीसी पत्राचार अभ्यर्थियों की नौकरी के लिए हाईकोर्ट ने रास्ता साफ कर दिया है जिससे अब उन्हें जल्द ही नौकरी मिलेगी उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी संगठन को मजबूत बनाने की दिशा में कार्य करें और एकजुट रहे।

बैठक में अभ्यर्थियों ने प्रदेश अध्यक्ष के.सी. आर्य के प्रति पूरी निष्ठा व्यक्त की इससे पूर्व कार्यक्रम की शुरुआत में अतिथियों का फूल मालाएं पहना कर स्वागत किया गया, अध्यक्षता इन्द्र जीत सिंह यादव ने की और संचालन शिव सिंह यादव ने किया।

बीटीसी पत्राचार अभ्यर्थी गेंदा लाल लाल ने स्वागत गान पेश किया बैठक में देवरिया के जिला अध्यक्ष विजय प्रकाश, कुशीनगर के जिला अध्यक्ष विजय शंकर जायसवाल, रामपुर के सूर्य प्रकाश सक्सेना, राजेश सक्सेना, सुनील कुमार शर्मा, अवधेश कुमार शर्मा, आदि ने भी विचार रखे।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال