सबा हत्याकांड का खुलासा : आठ हजार की सुपारी देकर पिता ने ही चाचा से कराई थी बेटी की हत्या

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। अगौता थाना क्षेत्र के गांव जौलीगढ़ में तीन तलाक पीड़िता शबनम की आठ वर्षीय बच्ची सबा की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पिता ने ही आठ हजार रुपये की सुपारी देकर सगे चाचा से बेटी की हत्या करवाई थी।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि सबा की हत्या करने का मकसद दहशत फैलाना था, जिससे उसकी मां घर खाली करके चली जाए। पुलिस ने आरोपी पिता मुजम्मिल पुत्र अब्दुल शमद उसके भाई मुदस्सिर और उसके दोस्त आमिर पुत्र शेरू निवासीगण गांव जौलीगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने शनिवार को प्रेसवार्ता में बताया कि 19 सितंबर की सुबह जौलीगढ़ निवासी शबनम किसी काम के सिलसिले में बुलंदशहर गई थी। घर पर उसकी आठ वर्षीय बेटी सबा अकेली थी। दोपहर के समय आरोपियों ने सबा की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

मां शबनम ने पति मुज्जमिल, देवर मुजाहिद, मुदस्सिर और फरियाद, इंसाद, हामिद और आरिफ के खिलाफ तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी फरियाद और इंसाद को उसी दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

कप्तान ने बताया कि अगौता थाना प्रभारी अमर सिंह ने जब जांच की तो पिता मुज्जमिल पर शक गहराया। कड़ी पूछताछ में मुजम्मिल ने बताया कि पत्नी शबनम से तलाक हो चुका है और दहेज का मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है। शबनम उसके गांव के घर पर कब्जा जमाए हुए है। घर को खाली कराने के लिए उसने अपने छोटे भाई मुजाहिद को अपनी बेटी सबा की हत्या करने के लिए कहा था, ताकि डर से शबनम घर छोड़कर भाग जाए।



और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال