अलीगढ़ में पूर्व अपर आयुक्त ने भाजपा नेता समेत पांच पर दर्ज कराया मुकदमा

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : क्वार्सी क्षेत्र के ज्ञान सरोवर पार्क में पांच जुलाई को हुए विवाद में पूर्व अपर आयुक्त विमल अग्रवाल ने कोर्ट के आदेश पर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें एक भाजपा नेता समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोप है कि पांच जुलाई की सुबह वे घर के सामने बने पार्क में बंद पड़ी पुरानी स्कूटी को फील्ड में चलाकर देख रहे थे। आरोप है कि तभी भाजपा नेता जयदीप गौड़ उनका मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगे और गालियां देने लगे। विरोध करने पर जयदीप गौड़, संतोष बाबू, रामबाबू शर्मा, रश्मि सभासद के पति व एक अन्य अज्ञात हमलावरों ने एक राय होकर उनके साथ मारपीट की। लोहे की रोल लेकर उन्हें जान से मारने की नीयत से सिर में मारा। जिसे उन्होंने हाथ से रोकने का प्रयास किया तो उन्हें चोट आईं। आरोप है कि थाने में पुलिस ने भाजपा नेता की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन उनकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की। इसके लिए उन्होंने अधिकारियों का भी दरवाजा खटखटाया, मगर कहीं सुनवाई नहीं हुई। थक-हारकर उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया। अदालत में सुनवाई के बाद मुकदमा र्द करने के आदेश दिए गए। इंस्पेक्टर क्वार्सी विजय सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

........

पूर्व अपर आयुक्त विमल अग्रवाल ने गलत तरीके से कोर्ट में जाकर बदले की भावना से मुकदमा दर्ज कराया है। उनका पिछले एक साल से पूरे मोहल्ले के लोगों से कतई अच्छा व्यवहार नहीं रहा है। घटना वाले दिन भी उन्होंने पार्क में लगे पेड़-पौधों को स्कूटी से तोड़ डाला था। पुलिस पहले ही सच्चाई जानने के बाद दर्ज मुकदमे में कार्रवाई कर चुकी है। कोर्ट में कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी।

जयदीप गौड़, जिला उपाध्यक्ष भाजपा

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال