अलीगढ़ | भाई के साथ तारीख से लौट रही महिला को पति ने मारी गोली, हालत गंभीर


डेस्क समाचार दर्पण लाइव

 इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव गोरई निवासी महिला के ऊपर उसके पति ने रास्ते में फायरिंग कर दी। गोली लगने से महिला घायल हाे गई। वह अपने भाई के साथ बाइक से तारीख कर कोर्ट से गांव लौट रही थी। महिला को उपचार के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है। घटना के संबंध में पति सहित चार लोगों खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पांच साल पहले हुई थी शादी

कस्बा गोरई निवासी हेमलता पुत्री रघुवीर की शादी थाना खैर के गांव नगला छज्जू निवासी तेजवीर उर्फ भूरा पुत्र ओमप्रकाश के साथ लगभग 2016 में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद दहेज को लेकर बहन का उत्पीड़ित किया जाने लगा। इस संबंध में उन्होंने थाना खैर में मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मुकदमे की तारीख करके अलीगढ़ कोर्ट से बुधवार की सांय अपने भाई मुकेश कुमार उर्फ मनोहर के साथ बाइक से गांव लौट रही थी। आरोप है कि रास्ते में ग्राम ताहरपुर तथा सहारा के मध्य पति तेजवीर उर्फ भूरा सहित चार लोग दो बाइकों पर सवार होकर पीछे से आए । पति ने तमंचे से गोली चला दी जो हेमलता के हाथ में लगी। गोली लगने से घायल होकर वह वहीं गिर गई। बाइक सवार चारों लोग मौके से भाग गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां से उसको जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज

सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में तहरीर के आधार पर पति तेजवीर व उसके भाई रामवीर व पुष्पेन्द्र निवासीगण नगला छज्जू थाना खैर व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच कोतवाल रवीन्द्र कुमार दुबे व उनकी टीम द्वारा की जा रही है। जांचोपरांत आरोपियों के खिलाफ कानूनसंमत कार्रवाई की जाएगी।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال