पीएम मोदी का स्वागत करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, कुछ देर में पहुंचेंगे प्रधानमंत्री

                                          


डेस्क समाचार दर्पण लाइव

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी तथा ताला उद्योग के लिए विख्यात अलीगढ़ को मंगलवार को दो नायाब तोहफे देंगे। प्रधानमंत्री अलीगढ़ में करीब दो घंटे के दौरे में राजा महेन्द्र सिंह राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के साथ डिफेंस यूपी कारिडोर अलीगढ़ नोड के कार्य की प्रगति की समीक्षा भी करेंगे। कार्यक्रम स्थल अलीगढ़ शहर से छह किलोमीटर की दूरी पर है।

पीएम मोदी का स्वागत करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, कुछ देर में पहुंचेंगे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलीगढ़ आगमन से पहले ही उनके जोरदार स्वागत की तैयारी है। सीएम योगी आदित्यनाथ व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा मंत्रिमंडल के सहयोगियों, सांसद तथा विधायकों के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी का स्वागत करने के लिए अलीगढ़ की हवाई पट्टी पर मौजूद हैं। पुलिस ने यहां पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की है। अलीगढ़ ही नहीं पास के जिलों में सुरक्षाकर्मी काफी मुस्तैद हैं। प्रधानमंत्री अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के साथ ही यूपी डिफेंस कारिडोर के अलीगढ़ नोड की कार्य प्रगति की समीक्षा करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वायुसेना के हेलीकाप्टर से 11 बजकर 30 मिनट पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। मंच से ही बटन दबाकर राज्य विश्वविद्यालय की कार्य प्रगति व डिफेंस कारिडोर का शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अलीगढ़ के गांव मूसेपुर में मंगलवार को सुबह 12:20 बजे राजा महेंद्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने के साथ डिफेंस यूपी कारिडोर अलीगढ़ की कार्य प्रगति की समीक्षा करेंगे। अलीगढ़ आगमन पर सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा, योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल के सहयोगी तथा अलीगढ़ के सांसद पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। इस समारोह में आगरा-अलीगढ़ मंडल के करीब डेढ़ लाख लोगों के शामिल होने की संभावना है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال