अलीगढ़ | खेत में घुसे जानवरों को निकालने गए किसान पर बिजार ने किया हमला, मौत

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : थाना गोधा क्षेत्र के गांव तालिब नगर में गायों को खेत से निकाल ने गए 70 वर्षीय वृद्ध को बिजार ने पटक पटक कर मार डाला। जिससे मौके पर ही किसान की मौत हो गई।

खेतों में घुसे गायों व बिजार को निकालने के दौरान हुआ किसान पर हमला

तालिबनगर निवासी 70 वर्षीय वृद्ध किसान किशनलाल पुत्र बाबूलाल गुरुवार को सुबह के समय अपने खेतों पर टहलने गया था जहां गाय व बिजार खेतों में घुस रहे थे उन्हें निकालने के दौरान बिजार ने उन्हें पटक-पटक कर मार डाला। जहां मौके पर ही उनकी मौत हो गई। किशन लाल की मौत की खबर सुनकर ग्रामीण खेतों की तरफ दौड़ पड़े एवं मृतक के शव को क्षत-विक्षत अवस्था में लेकर घर पहुंचे। किशन लाल की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

वन विभाग के अधिकारियों से बिजारों को पकड़ने की मांग

मृतक किशन लाल लघु किसान था जिसके पास मुश्किल से 6 या 7 बीघा जमीन थी। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्राम प्रधान धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि गांव में भारी संख्‍या में निराश्रित गोवंश खेतों को बर्बाद कर रहे हैं। जिसमें कई बिजार भी हैं जो लोगों पर हमला कर देते हैं।  पूर्व में भी एक बिजार ने कई लोगों को मारकर चोटिल कर दिया था, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ कर गोशाला में भिजवा दिया । अब एक अन्य बिजार कहीं से आ गया है जो लोगों को देखकर मारने दौड़ता है। उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों से ऐसे बिजारों को पकड़कर गोशाला भिजवाने की मांग की है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال