अलीगढ़ | अतरौली क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित ठाकुर बाबा तिराहे के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मिला टिर्री चालक का शव, आसपास के लोगों में खलबली

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ की तहसील अतरौली कोतवाली क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित ठाकुर बाबा तिराहे व महर्षि दयानंद इंटर कालेज के बीच एक टिर्री चालक का शव रोड किनारे खेत में संदिग्ध परिस्थिति पड़ा मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाते ही मौके पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे मे लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए, जिनका रो रोकर बुरा हाल था।

यह है घटना

गोधा थाना क्षेत्र के गांव मेमड़ी निवासी रामबाबू सिंह (60) पुत्र शेर सिंह टिर्री चलाते थे। मृतक के भाई शिवराज सिंह के अनुसार रामबाबू सोमवार दोपहर टिर्री लेकर अतरौली रामघाट रोड हनुमान मंदिर, साईं धाम कालोनी के पास सड़क के किनारे खड़े होकर सवारियों का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान अज्ञात वाहन ने भाई को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उसके सिर में पीछे गंभीर चोटें आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत के बाद भाई के शव को चीटियों ने भी खा लिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना की जानकारी करते हुए शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। जिनका रो रोकर बुरा हाल था।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال