अलीगढ़ | मौलवी ने किशोर से किया कुकर्म, धमकी देकर भागा ? जानिए क्या है पूरा मामला

 

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके में एक मौलवी ने किशोर के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दे दिया और मौके से भाग गया । पीड़ित के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है । पुलिस जल्द ही आरोपी मौलवी को पकड़ने का दावा कर रही है।

इधर, पुलिस ने पीड़ित को डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है । वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है । जानकारी के मुताबिक, थाना रोरावर इलाके के एक मोहल्ला का रहने वाला पीड़ित किशोर एक धार्मिक स्थल पर कुरान शरीफ पढ़ने जाता था । रोजाना की तरह गुरुवार की दोपहर वह कुरान शरीफ पढ़ने गया था । आरोप है कि तभी आरोपी मौलवी अपनी बातों में बरगला कर किशोर को कमरे में ले गया। कुकर्म की वारदात को अंजाम दे दिया । पीड़ित आरोपी के चंगुल से छूटा किशोर घर पहुंचा और आपबीती परिजनों को बताई । परिजनों के होश उड़ गए। परिजन आरोपी मौलवी के पास पहुंचे। जहां से आरोपी धमकी देते हुए भाग निकला । पीड़ित परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है ।

इधर, रोरावर इंस्पेक्टर सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि किशोर से कुकर्म का मामला सामने आया है । तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है । पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال