अलीगढ़ | पुलिस की तत्‍परता से पनेठी से लापता चार साल की बच्ची को पांच घंटे बाद बरामद

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

 अकराबाद के थाना क्षेत्र के गांव पनेठी से रविवार की दोपहर अचानक लापता हुई  चार साल की बच्ची को पुलिस ने पांच घंटे बाद थाना गंगीरी के तेहरामोड़ से बरामद किया है।

बाबा की चाय की दुकान पर खेलते वक्‍त गायब हुई बच्‍ची

गांव पनेठी निवासी शाहिद पुत्र इकराम अली की चार वर्षीय पुत्री शिफा रविवार की दोपहर जीटी रोड पर अपने बाबा की चाय की दुकान पर खेल रही थी। वहां से दोपहर समय करीब 11.30 बजे बच्ची अचानक लापता हो गई। बच्ची के लापता होने की जानकारी जब परिजनों को हुई तो परिजनों मेंं सनसनी फैल गई। मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस चौकी पहुंच कर पुलिस को घटना की जानकारी दी तथा पुलिस को बताया कि मेरी चार साल की बच्ची को एक मांगने खाने वाली महिला उठाकर ले गई है। बच्ची उठाने की सूचना पर हड़कंप मच गया।परिजनों को साथ लेकर पुलिस खोजबीन में जुट गई। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा तलाश किया जहां लापता बच्ची दो महिलाओं के बीच जाती दिखाई दे रही थी। इसी दौरान शाम 7.00 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्ची गंगीरी के तेहरामोड़ पर रोती हुई अकेली घूम रही है। सूचना मिलते ही अकराबाद थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा मय फोर्स मौके पर पहुंच गये और बच्ची को बरामद कर सकुशल परिजनों को सोंप दिया है।

काम आई पुलिस की तत्‍परता, लोगों ने की तारीफ

बीते कुछ दिनों से कई बडी वारदातें हुईं जिनका पुलिस खुलासा नहीं कर पायी है। आज बच्‍ची के गायब होने की सूचना पर जिस तत्‍परता से पुलिस ने खोजबीन की उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। महज पांच घंटे में गायब बच्‍ची को बरामद कर पुलिस ने सराहनीय काम किया है।  हालांकि ऐसे मामलों में हमें खुद भी सतर्क रहने की जरूरत है। बच्‍चों को कभी अकेला नहीं छोडना चाहिृए। जब वह खेल रहे हों तो उन पर नजर बनाए रखने की आवश्‍यकता है। 

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال