अलीगढ़ | जीजा के छोटे भाई ने बनाई अश्लील फिल्म, अब दे रहा धमकी

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अतरौली थाना क्षेत्र की निवासी एक नाबालिग बेटी की उसके जीजा के भाई ने अश्लील फिल्म बना ली और अब वह पूरे परिवार को ब्लैकमेल कर रहे हैं। मामला पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह खान के पास आया तो वह पीड़ितों को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। प्रकरण सुनने के बाद एसपी क्राइम ने सीओ अतरौली को जांच कर कार्रवाई करने को कहा है।

पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह खान पीड़ित वृद्ध पिता और बेटी को लेकर एसपी क्राइम से मिले। एसपी क्राइम ने पूरे मामले को सुना। वृद्ध पिता ने बताया कि लगभग दो महीने पहले उनकी 15 साल की नाबालिग बेटी अपनी बड़ी बहन के साथ उसकी ससुराल गई थी। वहां दामाद के छोटे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बेटी के साथ गंदी फिल्म बनाई।

जिसको वायरल करने की धमकी देकर उससे गलत हरकत करना चाहते थे। रक्षाबंधन के मौके पर बेटी को बुलाया तो उन लोगों ने उसे नहीं भेजा। इस पर वह खुद जाकर बेटी को लेकर आया। पूछताछ में बेटी ने बताया कि जीजा के छोटे भाई ने धोखे से उसकी वीडियो बना ली है। जिसको दिखा कर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है।

यह घटना छतारी थाना क्षेत्र में हुई थी। जहां की पुलिस ने मामले को दबा दिया है। उनकी सुनवाई कहीं नहीं हुई तो वह पूर्व विधायक के पास पहुंचे। प्रकरण सुनकर एसपी क्राइम ने प्रार्थना पत्र पर तत्काल क्षेत्राधिकारी अतरौली को जांच कर सख्त कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए। पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान ने कहा कि वह बेटियों को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ते रहेंगे।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال