अलीगढ़ | 21 वर्षीय युवक ने तीन बच्चों की मां के प्यार में लगाई फांसी, मौत

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से हैरतअंगेज प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। जहां 3 बच्चों की मां के प्यार में पागल 21 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

युवक शादीशुदा औरत से प्यार करता था और शादी करने की जिद को लेकर उसके घर वालों से बहस हो गई। नाराज युवक ने अपने कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही, इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है।

जानिए पूरा मामला

पूरा मामला कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के बस्ती इलाके का है। जहां पर 21 साल का युवक 3 बच्चों की मां के साथ प्रेम प्रसंग था, वह लगातार शादीशुदा औरत से शादी करने की जिद कर रहा था। इसी बीच औरत से फोन पर बात करने के दौरान किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गई। जिससे नाराज युवक ने पल भर में आत्मघाती फैसला लिया और घर के छत पर बने कमरे में दरवाजा बंद कर फांसी के फंदे से झूल गया। इसके बाद पूरे परिवार में चीख-पुकार मच गई। जिसकी आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए। आस-पास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खुलवाया। युवक के शव को फंदे से उतारा गया। जिसके बाद मृतक के शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

स्थानीय युवक जितेश के अनुसार, फांसी लगाने से पहले युवक गली में बाइक पर बैठकर किसी लड़की से फोन पर बात कर रहा था। उसके एक घंटे बाद मृतक की चाची दौड़कर घर से बाहर आई और लोगों को इकट्ठा करने लगी। वह चिल्ला-चिल्ला कर इस घटना के बारे में बता रही थी। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचा तो देखा कि वह फांसी के फंदे से लटका हुआ था।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال