बुलंदशहर। चार पहिया वाहनों की चोरी करके, गाड़ियों को काट कर पार्ट्स बेचने वाले दो चोर गिरफ्तार

 

ब्यूरो ललित चौधरी

ककोड़ क्षेत्र में पुरानी गाड़ियों की चोरी करके उनको काटकर अलग-अलग पार्ट्स बनाकर बेकने का काम कर रहे, दो चोरों को पुलिस ने मंगलवार रात को गिरफ्तार कर जेल भेजा ,जबकि दो चोर मौके से फरार हो गए।

थाना ककोड़ पुलिस क्षेत्र में गस्त कर रही थी कि तभी मुखबिर की सूचना मिली कि सच्ची प्रधान की ट्यूबेल व ग्राम वैर के सामने हरीश के खाली प्लॉट में गाड़ियों की चोरी करने के बाद पास को अलग-अलग काटकर आसपास के जिलों में बेचने का काम कुछ लोग कर रहे है।

सूचना मिलने पर उ० नि० नरेन्द्रपाल सिंह मय फोर्स जल्द से  जल्द मुखबिर के बताए हुए स्थान पहुंच कर घेराबंदी कर कटे हुए पार्ट सहित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया और दो अन्य साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए।

पुलिस ने यामीन पुत्र दिलशाद निवासी मोहल्ला गढ़ी ठाकुरान और शादाब पुत्र सईद निवासी मोहल्ला बाल्मीकि दोनों थाना ककोड़ के रहने वाले हैं, पुलिस ने एक डिग्गी कवर, तीन बोनट, तीन बंपर, एक दर्जन खिड़की, छह सैंटरो बमफर, चार स्टैपनी, एक गियर बॉक्स, एक डैशबोर्ड, तीन डिग्गी, दो हेड, एक चेसिस, दो इंजन फाउंडेशन, एक डिसप्लेट, चार शोकार, दो धुरा, दो कार की आगे वाली सीट और गाड़ी का कटा हुआ स्क्रैप आदि सामान बरामद किया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सक्सेना ने बताया कि यामीन और शादाब पर धारा 420, 406, 414 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है और दो अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की लिए तलाश जारी है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال