बुलंदशहर। युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी कि लहर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन सतीश सैनी ने बड़े ही धूमधाम से मनाया

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर : नगर के मौहल्ला लाल दरवाजा भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता सतीश सैनी युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष बनाए जाने पर युवाओं में जोश भर गया।

सतीश सैनी के आवास पर पहुंच कर युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सतीश सैनी, को युवाओं ने माला पहना कर स्वागत किया और तिलक किया वहीं युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सतीश सैनी जिंदाबाद जिंदाबाद के नारे लगाए।

वहीं युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सतीश सैनी, ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहां कि जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है में उस जिम्मेदारी को सही से निभाउंगा और युवाओं को ज्यादा से ज्यादा जोडूंगा और 2022 में बीजेपी की सरकार बनेगी ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया

शिकारपुर : भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सतीश सैनी ने अपने आवास पर जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया।

युवाओं ने सतीश सैनी के आवास पर जा कर केक काटा और जय श्रीराम के नारे लगाए और एक दूसरे को केक खिलाया इस मौके पर राहुल बाल्मीकि, राहुल चौधरी, मयंक सिंघल, पीयूष, सोनू नागर, हितेश शर्मा, सोरव सैनी, इमरान सभासद, दीपक सैनी, नितिश ठाकुर, राजीव आर्य, प्रशान्त, देव दत्त, सुनील सैनी, विजेन्द्र सैनी, चन्द्रभान सैनी, आदि मौजूद रहे ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال