बुलंदशहर। नगर क्षेत्र में लापता हुए भाई - बहन की पुलिस ने बारह घंटे में किया बरामद

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर नगर क्षेत्र के मोहल्ला सुभाषनगर साठा से संदिग्ध परिस्थितियों में एक बालिका अपने मासूम भाई के साथ लापता हो गई। उनका कई घंटे तक पता न चलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सूचना मिलने पर खोजबीन करते हुए दोनों बच्चों को उनकी एक रिश्तेदार के घर से बरामद कर लिया। दोनों बच्चों के सकुशल बरामद होने से पुलिस अधिकारियों ने भी राहत की सांस ली है।

मोहल्ला सुभाषनगर साठा निवासी पीड़ित व्यक्ति ने बुधवार रात को नगर कोतवाली पहुंचकर सूचना दी कि उनकी 12वर्षीय पुत्री और 7वर्षीय पुत्र लापता हो गए हैं। दोनों बच्चे स्कूल गए थे, जिसके बाद से उनका कोई अतापता नहीं है।

परिजनों ने उन्हें सभी संभावित स्थानों पर तलाश कर लिया है। बालिका और मासूम भाई के लापता होने की सूचना पर पुलिस अधिकारी सक्रिय हो गए। नगर कोतवाली पुलिस की तीन टीमों को बच्चों की तलाश में लगया।

गुरुवार सुबह खुर्जा गेट चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक छैलबिहारी को सूचना मिली कि दोनों बच्चे मोहल्ला राधानगर में रहने वाली एक महिला रिश्तेदार के घर पहुंच गए हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों बच्चों को बरामद कर लिया।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि किसी कारणवश दोनों बच्चे घर जाने की जगह रिश्तेदार के घर चले गए थे। दोनों बच्चों को आवश्यक लिखापढ़ी कर उनके पिता के सुपुर्द कर दिया गया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال