बुलंदशहर। पुलिस ने विद्युत मोटरों को चोरी करने वाले चार चोरों को दबोचा

 

ब्यूरो ललित चौधरी

थाना खुर्जा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार के हाथों को तीन अलग-अलग साइकिल पर चोरी की बिजली की मोटर में तार ले जा रहे चार व्यक्तियों को मूड खेड़ा चौराहे से रात 11:05 बजे धर दबोचा।

आपको बता दें कि चोरों ने पुलिस पूछताछ में अलग-अलग जगहों से तांबे के चार्ट चोरी करने की बात को स्वीकार किया है चारों चोरों ने ग्राम अच्छेजा खुर्द थाना खुर्जा देहात से,थाना छतारी क्षेत्र के ग्राम नराऊ से, बरकतपुर के जंगलों से, अरनिया क्षेत्र के नारायणपुर के जंगल से और अलीगढ़ गभाना के ग्राम लालपुर से मोटर व तांबे की तारों की चोरी करने की बात को स्वीकार किया है।

पुलिस ने चारों चोरों की पहचान नाकिर पुत्र अजगर व इशाक पुत्र रुल दोनों ग्राम मुकेडा डीएम रोड थाना कोतवाली बुलंदशहर के निवासी हैं और इस्लाम पुत्र कमरुद्दीन वह नसरुद्दीन पुत्र कमरुद्दीन निवासी धमेड़ा अड्डा थाना कोतवाली नगर बुलंदशहर के रहने वाले हैं, चारों चारों पर 23 मुकदमे दर्ज हैं।

थाना खुर्जा उप निरीक्षक विजय प्रकाश ने बताया कि चारों चोर बहुत ही शातिर किस्म के चोर हैं जिन से चोरी किया हुआ 36 किलो तार, चोरी की एक बिजली की मोटर, 3 साइकिल, एक तमंचा 315 बोर में दो जिंदा कारतूस, दो नाजायज चाकू और चोरी करने में उपयोग होने वाले छोटे बड़े 35 ओंजारों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना प्रभारी निरीक्षक कुमार त्यागी ने बताया कि चारा चोरों की गिरफ्तारी व बरामदगी के साथ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال