बुलंदशहर। पुलिस ने पिता और बेटे दोनों जिला बदर शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार, तमंचा और चाकू बरामद

 

ब्यूरो ललित चौधरी

थाना अनूपशहर पुलिस ने क्षेत्र में गश्त व चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर 02 जिला बदर अपराधियों को जारजपुर की पुलिया से एक अवैध तंमचा व चाकू सहित गिरफ्तार किया।

आपको बता दे कि दोनों जिला बदर अपराधियों को जून में  न्यायालय ने 06 माह के लिए जनपद बुलन्दशहर की सीमा से बाहर रहने के लिए आदेश दिया गया था, लेकिन दोनों अपराधी आस-पास क्षेत्र में छिपकर रह रहे थे। 

पुलिस ने दोनों अपराधी कलुआ पुत्र अजीज खां और छोटे उर्फ सोमदत्त पुत्र कलुआ निवासी ग्राम मलकपुर थाना अनूपशहर बुलन्दशहर को गिरफ्तार कर एक अवैध तंमचा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस और एक नाजायज चाकू बरामद किया है

कलुआ और छोटे उर्फ सोमदत्त शातिर किस्म के अपराधी है जिनके खिलाफ थाना अनूपशहर पर गेंगेस्टर एक्ट, पशु और अन्य धाराओं में 33 मुकदमा दर्ज है, जिसमे कलुआ पर 14 और छोटे उर्फ सोमदत्त पर 19 मुकदमा दर्ज है।

थाना अनूपशहर पुलिस ने दोनों अभियुक्त कलुआ और छोटे उर्फ सोमदत्त के विरूद्ध थाना अनूपशहर पर अवैध शस्त्र, गुण्डा एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करते हुए पिता और बेटे को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है। अभियुक्त छोटे उर्फ सोमदत्त थाना अनूपशहर का हिस्ट्रीशीटर (एचएस-27ए) का अपराधी भी है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال