बुलंदशहर। डेयरी मलिक और पुत्र के समेत तीन के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज

 

ब्यूरो ललित चौधरी

नगर क्षेत्र में नयागांव स्थित एक डेयरी पर युवक की संदिग्ध मौत के मामले में डेयरी मालिक और उसके पुत्र समेत तीन के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोप है कि तंखाह के विवाद में युवक राजू की हत्या की गई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली नगर के गांव सूजापुर निवासी पीड़ित कुंवरपाल सिंह पुत्र बाबू ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसका पुत्र राजू गांव नयागांव के निकट एक डेयरी की लैब पर नौकरी करता था। कई माह से तंखाह न मिलने के कारण उसके पुत्र ने काम पर जाना बंद कर दिया। इस पर आठ दिन पहले लैब मालिक नरेंद्र ने अपने पुत्र हर्षित को पांच हजार रुपये लेकर उसके पुत्र के पास भेजा कि तंखाह का इंतजाम हो गया है और वह काम पर वापस आ गए। घटना वाले दिन सुबह उनका पुत्र राजू काम पर चला गया। इसके बाद राजू के ही फोन से उसका एक्सीडेंट होने की सूचना दी गई।

कुछ देर बाद कहा गया कि उसे बिजली का करंट लगा है। परिजन मौके पर पहुंचे तो उसके हाथ एवं सिर में चोट के निशान दिखाई दे रहे थे। पीड़ित ने आरोप लगाया कि तंखाह के विवाद में उसके पुत्र राजू की मालिक नरेंद्र, उसके पुत्र हर्षित व मैनेजर रामदत्त शर्मा ने हत्या की है। नगर पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच में जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال