बुलंदशहर। चार लाख मुआवजा दो कांग्रेस ने शुरू किया अभियान

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर : कोरोना महामारी और लॉकडाउन में लाखों परिवारों ने अपने परिजनों को खोया इससे पैदा हुई आर्थिक तबाही के चलते लाखों परिवार बहुत परेशान है मगर भाजपा सरकार कोई ठोस मदद नहीं कर रही है ऐसे परिवारों के अधिकार के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने चार लाख मुआवजा दो अभियान की शुरुआत की है।

इस अभियान के अंतर्गत उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष सैय्यद मुनीर अकबर, ने गांव-गांव जा कर लोगों से अपील की है कि आप अपने गांव में प्रचार करें कि कांग्रेस पार्टी एक ऐसी पार्टी जो सभी के हक की लड़ाई लड़ती है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष सैय्यद मुनीर अकबर, ने कहा कि सरकारी सम्पत्ति आपकी सम्पत्ति है और उसकी सुरक्षा करना आपका परम दायित्व है लेकिन साजिशन जो सरकारी कंपनियों संपत्तियों संसाधनों में निहित आपकी आपके बच्चों की व आपकी आने वाली भावी पीढ़ियों की भी हिस्सेदारी को भविष्य में इन सभी से मिलने वाले लाभांश सहूलियतों को चंद कौड़ियों में अपने चहेतों को बेचकर उन्हें मालामाल कर देश और आपको कंगाल बनाने का षणयंन्त्र कर रहे है।

निश्चित रूप से वो देश और आपके साथ गद्दारी एवं धोखेबाजी कर रहे है ऐसे लोग देश व जनता के हितैषी कभी नहीं हो सकते है देश के संसाधनों को बेचना हमें और हमारी भावी पीढ़ियों को कंगाल बनाने के साथ-साथ गुलाम बनाने की साजिश है।

उसके बाद 65 विधान सभा क्षेत्र बुलन्दशहर के गांव काहिरा में स्वा. राधेश्याम लोधी पेशकार के बड़े पुत्र हेमंत लोधी के निधन की दुखद खबर सुन कर गांव मे पहुंच कर उनके परिवार जनों से मिल कर दुख की घड़ी में उनके दुख में शामिल हुए इस मौके पर रहमत अली अध्यक्ष शहर अल्पसंख्यक कांग्रेस, विजय कुमार, लल्लू सिंह लोधी, राजकुमार लोदी, वंश सिंह, कासिफ सिद्दीकी, विशाल लोधी, आदि लोग मौजूद थे।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال