बुलंदशहर। चाचा ने अपनी ही भतीजी को मारी गोली, हालत गंभीर

 

ब्यूरो ललित चौधरी

अरनिया थाना क्षेत्र के गांव लखनवाडा में चाचा ने भतीजी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चाचा द्वारा भतीजे को गोली मारने से गांव में सनसनी फैल गई, मामले में घायल के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

शुक्रवार की सुबह सुखबीर पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी लखनवाडा ने पुलिस को आरोप लगाते हुए बताया कि मेरी बेटी खुशी बृहस्पतिवार को दिन में बाजार को कपड़े खरीदने के लिए गई थी, वो शाम तक घर पर नहीं आयी, और हमारे काफी जगहों पर तलाश करने के बाद भी नहीं मिली। बाद में उसका घर फोन आया कि मै किन्हीं परिस्थितियों में गाजियाबाद पहुंच गई हूं उसके बाद परिजन गाजियाबाद जाकर खुशी को ले आए।

शुक्रवार की सुबह सुखबीर का भाई रामप्रताप उर्फ पप्पू घर पंहुचा और खुशी गाजियाबाद कैसे पंहुचा गई इस बात पर नाराजगी जताते हुए, पप्पू ने खुशी को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल खुशी को आनन-फानन की अलीगढ़ भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। चाचा द्वारा भतीजे को गोली मारने की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई। घायल के पिता ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

खुर्जा सीओ सुरेश कुमार ने बताया कि रामप्रताप उर्फ पप्पू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पप्पू को लखनवाड़ा गांव के जंगल से तमंचा सहित गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال