बुलंदशहर। ट्रांसफार्मर के अर्थ से गौवंश कि मौत सूचना मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर : नगर के मौहल्ला मुफ्ती बाडा में ट्रांसफार्मर के अर्थ से गौवंश कि मौत हो गई गौवंश की मौत की सूचना बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मिली तो मौके पर पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं व वार्ड सभासद ने जमकर हंगामा किया।

हंगामे कि सूचना जैसे ही शिकारपुर पुलिस को मिली तो आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं व वार्ड सभासद को शान्त करने लगी वार्ड सभासद कपिल आर्य ने फोन द्वारा उच्चधिकारियो को सूचना दे दी।

वहीं बिजली विभाग के एसडीओ व जेई को बुलाने कि मांग कि और नगर पालिका ईओ को फोन मिला कर सूचना दी कि गौवंश की मृत्यु हो गई है जेसीबी मशीन भेज दो नगर पालिका ईओ, ने कहा कि जेसीबी मशीन में पीनचर है जब ये बात शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा, को पता चली तो तुरन्त कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा, ने किराए कि जेसीबी मशीन बुला ली।

 जेसीबी मशीन आने के बाद मृतक गौवंश को दबाया गया वहीं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं व वार्ड सभासद, ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा, एस एस आई सुनील कुमार गौतम, कस्बा इंचार्ज अंकित कुमार चौहान का तहेदिल से धन्यवाद किया उसके बाद बिजली विभाग से जेई इन्दल सिंह यादव पहुंचे और वार्ड सभासद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं कि बात सुनी।

वहीं नगर संयोजक शिवम शिकारपुरिया, का कहना है कि जब नगर पालिका द्वारा बनाई गई अस्थाई गौशाला में जब गौवंश की मृत्यु हो जाती है तो नगर पालिका कि जेसीबी मशीन 5-10 मिनट में पहुंच जाती है लेकिन जब बजरंग दल के कार्यकर्ता फोन मिलाते है तो नगर पालिका ईओ राजीव कुमार जैन कुछ ना कुछ बता देते है आज जो गौवंश कि मृत्यु हुई है उसके लिए नगर पालिका ईओ राजीव कुमार जैन को सूचना दी लेकिन नगर पालिका ईओ ने जेसीबी मशीन नहीं भेजी कुछ ना कुछ बता दिया जब इस मामले में नगर पालिका ईओ से जानकारी करनी चाही तो नगर पालिका ईओ राजीव कुमार जैन, ने इस मामले पर कुछ भी जबाव नहीं दिया।

 इस मौके पर नगर संयोजक शिवम शिकारपुरिया, अंकित राजपूत, कृष्ण, नितिन, मनीष, रचित, हिमान्शु, सतीश सैनी, कपिल आर्य, राजेश शर्मा, आदि लोग मौजूद रहे ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال