बाबूजी कल्याण सिंह के पैतृक गांव में किशोर की गला दबाकर हत्या, शव कुएं में फेंका

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : बाबूजी कल्याण सिंह के पैतृक गांव मढ़ौली में किशोर की हत्या कर शव गांव के ही निकट कुएं में फेंक दिया। किशोर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कुएं से किशोर का शव बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोर की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने हत्यारोपी युवक को पकड़ लिया है।

तीन दिन पूर्व लापता हुआ था बड़ा बेटा सुमित

गांव मढ़ौली निवासी राजाराम मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। परिवार में पत्नी व दो बेटे विनय कुमार(13) व सुमित कुमार (16) थे। तीन दिन पूर्व बड़ा बेटा सुमित कुमार अचानक घर से लापता हो गया। जिसपर स्वजन ने बेटे के लापता होने की सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। पुलिस ने गांव निवासी एक युवक को शक के तौर पर अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस के द्वारा युवक से किशोर के लापता होने के बारे में पूछताछ की तो युवक ने किशोर का गला घोंटकर हत्या करने की बात कबूल ली। पुलिस ने युवक की निशानदेही से किशोर के शव को गांव के निकट ईंट भट्ठा स्थित एक कुएं से बरामद कर लिया है। कुएं में किशोर का शव मिलने से गांव समेत क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही किशोर की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। किशोर अलीगढ़ रोड स्थित डीकेएस स्कूल में कक्षा नौ का छात्र था।

गांव के ही युवक ने की थी हत्‍या

पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही एक युवक को हिरासत में लिया, जिसने कड़ाई करने पर हत्‍या की बात कबूल की। पुलिस अभी पूछताछ कर रही है ताकि पता चल सके कि उसने एक मासूम की हत्‍या क्‍यों की। हालांकि स्‍वजन किसी से दुश्‍मनी की बात से इनकार कर रहे हैं।



और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال