अलीगढ़ | रॉयल्स होम में चोरी : आठ दिन बाद भी शहर में छिपे चोरों को नहीं खोज पाई पुलिस

डेस्क समाचार दर्पण लाइव   

 हरदुआगंज इलाके के तालानगरी स्थित रायल होम्स कालोनी में आठ दिन पूर्व अधिवक्ता व आरएएफ कर्मी के घर से हुई लाखों की चोरी की वारदात के बाद पुलिस अब तक चोरों को नहीं पकड़ सकी है। पुलिस की तीन टीमें चोरों को तलाश रहीं हैं, फिर भी उन्हें नहीं खोजा जा सका है। मूलरूप से बुलंदशहर डिबाई के गांव औरंगाबाद कसेर निवासी अधिवक्ता गंभीर सिंह पिछले कई सालों से रायल होम्स कालोनी में रह रहे हैं । पत्नी के बीमार होने पर वे इलाज को लेकर गाजियाबाद चले गए। 29 जुलाई की रात चोरों ने उनके मकान के ताले ताेड़कर लाखों के जेवरात व 45 हजार की नकदी चोरी कर ली और घर में खड़ी स्पार्क कार को चोरी कर ले गए। चोरों ने पड़ोस में ही रहने वाले आरएएफ कर्मी आशीष कुमार चौहान के घर को भी खंगालते हुए हजारों की नकदी व करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवरात चोरी कर लिए थे।

टोल पर भी नहीं मिला कोई सुराग

चोरों की तलाश में पुलिस एटा चुंगी से लेकर मडराक व गभाना टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया है,लेकिन कार दोनों स्थानों से कहीं से भी गुजरने की जानकारी नहीं मिल सकी है। इससे साफ है कि वारदात के बाद चोर आसानी से शहर में आकर छिप गए हैं।

चोरी की घटनाओं को लेकर इलाके में गस्त तेज करने के निर्देश दिए गए हैं। तीन टीमें भी चोरों को पकड़ने के लिए जुटी हुई हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में चोर घटना के बाद कार से शहर में आते दिखाई पड़े हैं। इनकी खोजबीन जारी है। शहर के अन्य इलाकों में भी चोरों की तलाश की जा रही है, जल्द पकड़ा जाएगा। कई संदिग्धों से भी पूछताछ की जा चुकी है।

- शुभम पटेल,एसपी देहात

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال