बुलंदशहर। साप्ताहिक लांक डाउन में दुकान खोल कर बैठे अधिकांश दुकानदार

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर : साप्ताहिक लांक डाउन में दुकान खोल कर बैठे दुकानदारों में पुलिस को देख मचा हडकम्प पुलिस को आते देख दुकानों को बन्द कर भाग निकले दुकानदार स्थानीय पुलिस ने लांक डाउन का उल्लंघन करते दर्जन भर दुकानदारों का किया चालान अधिकांश दुकानदारों पर नहीं पड़ा पुलिस का कोई असर।

नगर में साप्ताहिक लांक डाउन का कोई असर नहीं दिखाई पड़ता है। जहाँ अधिकांश दुकानकार शनिवार व रविवार को पूर्ण रूप से सरकारी आदेशों पर अमल करते हुए अपने प्रतिष्ठान बन्द रखते है वहीं कुछ दुकानदार खुले आम अपनी-अपनी दुकान खोल कर बैठे नजर आते है।

अधिकांश दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों के आधे-आधे शटर डाउन रखते हुए बिक्री करते नजर आते है तो कुछ इधर-उधर बैठे ग्राहकों की जरूरत पूरी करते नजर आते है कुछ दुकानदारों को पुलिस का कोई भय नहीं नजर आता है सूत्रों के अनुसार उनको संरक्षण प्राप्त है वो पुलिस को भी ठेंगे पर रख कर अपनी दुकान खोलते है और पुलिस कुछ भी नही कहती है।

सूत्रो से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस फैन्टम नही कराती शनिवार-रविवार को दुकानें बन्द जिससे दुकानदारों के हौसलें बुलन्द है कुछ दुकानदारों का कहना है कि स्थानीय पुलिस फैन्टम हमारी दुकान बन्द नही करा सकती है क्योकि हमारा कुछ अलग हिसाब है देखने बाली बात ये होगी कि स्थानीय पुलिस फैन्टम बाजार बन्द कराती है या नही ।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा, एस आई अंकित चौहान, ने नगर में घूम-घूम कर दुकानों को बन्द कराया 

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال