बुलंदशहर।बिजली करंट की चपेट में आया लाइनमैन की इलाज के दौरान हुई मौत

 

रिपो० रिशू कुमार

नोयडा के प्रकाश अस्पताल में इलाज के दौरान संविदा लाइनमैन ने तोड़ा दम परिवार में मचा कोहराम, लोगो ने अहमदगढ़ के बिजली घर के निकट हाईवे पर शव को रखकर लगाया जाम।

शिकारपुर : अहमदगढ़ बिजली फीडर पर कार्यरत प्राइवेट बिजली कर्मचारी ओमवीर सिंह पुत्र करोड़ी सिंह उम्र करीब 35 वर्ष निवासी गांव दलेलगढ़ी अहमदगढ़ फीडर पर संविदाकर्मी के रूप कार्यरत था 24 अगस्त को बिजली का सीट डाउन लेकर बिजली का तार सही करने गया था।

कि अचानक लाईन में बिजली आ गई जिससे ओमवीर बिजली करंट की चपेट में आने से बुरी तरफ से झुलस गया है सूचना पर परिवार वाले घटना स्थल पर पहुँचे और वहाँ से उसको जिला अस्पताल ले गए जहाँ लाइनमैन की गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर किया था घटना से बिजली महकमें में हड़कम्प मच गया था।

मंगलवार की सुबह नोयडा के प्रकाश अस्पताल में ओमवीर सिंह इलाज ने दौरान दम तोड़ दिया परिजनों की सूचना पर शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है गांव वालों ने अहमदगढ़ के बिजली घर के निकट हाईवे पर शव को रखकर जाम लगा दिया जाम कि सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया।

शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा, अहमदगढ़ थानाध्यक्ष, पहासू थानाध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा ने गांव वालों को काफी समझा बुझा कर शान्त किया। और हाईवे से लाईन मैन के शव को हटवाया वहीं लाईन मैन के गांव पहुंचे पूर्व विधायक गुड्डू पंडित और परिजनों से कि मुलाकात की और कहा कि में आपके साथ खड़ा हूं ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال